Skip to content

फिरोजाबाद: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ दर्दनाक हादसा, पांच की मौत, कई घायल

-खड़ी फोर्स कार में ईको स्पोट्स ने मारी टक्कर
-डीएम-एसपी सिटी ने जिला अस्पताल पहुंच, मरीजो का जाना हाल

फिरोजाबाद। मंगलवार को थाना नसीरपुर क्षेत्रांर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा हो गया। सड़क किनारे खड़ी फोर्स कार में पीछे से आ रही ईको स्पोट्स कार ने टक्कर मार दी। हादसे में फोर्स में सवार चार लोग और ईको में सवार एक महिला समेत 5 की मौत हो गई, जबकि दोनों वाहनों में सवार 9 यात्री घायल हुए हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पूरा मामला थाना नसीरपुर क्षेत्र के खंबा नंबर 48 के पास का है। टायलेट करने के लिए फोर्स कार सवार यहां पर रुके थे। चालक ने गाड़ी को किनारे खड़ा कर दिया था। तभी पीछे से आ रही ईको स्पोट्स कार सवार ने खड़ी कार में पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि दोनों ही कारों के परखच्चे उड़ गये। मौके पर चीख पुकार मच गई। यूपीडा एंबुलेंस और नसीरपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल समेत संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। इनमें से पांच लोगों की मौत हो गई जबकि नौ लोगों का इलाज चल रहा है।

घटना की जानकारी होते ही डीएम रवि रंजन और एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्र अस्पताल पहुंचे और घायलों की जानकारी ली। डीएम ने बताया कि हादसे में 5 लोगों की मौत हुई ह।ै इनमें बाबूलाल पुत्र मोहनलाल, कैलाश पुत्र बाबूराम, नीमाचंद्र पुत्र जय श्याम, राकेश पुत्र हुलासचंद्र निवासीगण सुजानगढ़ राजस्थान जो फोर्स बोलेरो कार में सवार थे। जबकि ईको में सवार महिला मिथलेश गुप्ता पत्नी प्रहलाद गुप्ता निवासी दिल्ली की मौत हुई है। इनके अलावा 9 लोग घायल हुए हैं।

बताया जाता है कि सभी लोग गोरखपुर किसी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए आये थे। जहां से वापस राजस्थान अपने घर लौट रहे थे। हादसे के पीछे चालक को झपकी आना भी बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस इस पूरे घटनाक्रम को लेकर जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *