Skip to content

फिरोजाबाद: बंद घरों को निशाना बनाने वाले अंर्तजनपदीय गिरोह के दो आरोपी गिरफ्तार

-आरोपियों से चोरी के आठ मोबाइल, सोने-चांदी के आभूषण और तमंचे बरामद

फिरोजाबाद। बंद घरों के ताले चटकाकर उनमें चोरी करने वाले गिरोह के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से चोरी के आठ मोबाइल, सोने और चांदी के आभूषण समेत असलाह भी बरामद किये हैं। यह आभूषणों को सुनारों को कम कीमत पर बेच देते थे। पुलिस उनकी भी तलाश कर रही है।

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि सीओ सिटी कमलेश कुमार के नेतृत्व में थाना उत्तर पुलिस टीम ने अंर्तजनपदीय गिरोह के दो चोरों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में इनके द्वारा चोरी के अलग-अलग आठ मामलों का पर्दाफाश किया गया है। एसपी सिटी ने बताया कि इन चोरों को पकड़ने के लिए पांच टीमें लगाई गई थीं। पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम संजू उर्फ सनोज पुत्र राजवीर शंखवार निवासी गुंदेला नगरा थाना घिरोर जिला मैनपुरी हाल पता ऐलान नगर थाना उत्तर और संजय उर्फ कल्लू पुत्र गया प्रसाद निवासी बिजली घर काजी पाड़ा थाना रकाबगंज जनपद आगरा हाल पता विष्णु नगर थाना लाइनपर फिरोजाबाद बताया है।

पूछताछ में उन्होंने पुलिस को बताया कि वह बंद मकानों को निशाना बनाते थे। ताले तोड़कर उस घर को साफ कर देते थे। चोरी करने से पहले वह बंद घर की रैकी करते थे, जिससे वह पकड़ में न आ सकें। चोरी करने से पहले वह मुंह कपड़े से बांधकर आते थे, जिससे उनकी पहचान न हो सके। इन चोरों के द्वारा घरों से की गई चोरी के दौरान चुराये गये जेवरातों को इनके द्वारा सुनारों की दुकान पर बेचा जाता था। एसपी सिटी ने बताया कि वह उन सुनारों की भी पहचान करा रहे हैं, जल्द उनकी भी गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *