Skip to content

शिकोहाबाद: विद्युत कर्मचारी के साथ मारपीट, हंगामा

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मां-बेटों पर दर्ज किया मुकदमा

शिकोहाबाद। थाना क्षेत्र अंतर्गत नई बस्ती बोझिया में बीती सायं मीटिर रीडिंग लेने गये विद्युत कर्मचारियों के साथ उपभोक्ता द्वारा गाली गलौज और मारपीट कर दी। इतना ही नहीं उन्होंने विद्युत कर्मचारियों पर दवाब बनाने के लिए घर में रखा सामान फेंक दिया। लेकिन स्थानीय लोगों द्वारा बनाये गये वीडियो ने उनकी सच्चाई खोल दी। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित विद्युत कर्मचारी की तहरीर पर आरोपी मां-बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शांति भंग में निरुद्ध कर दिया।

विद्युत कर्मचारी रविंद्र कुमार पुत्र कालीचरन निवासी फ्रेंड्स कॉलोनी ने थाने में तहरीर दी है। जिसमें उसने कहा कि वह मीटर रीडर प्रेम निवास के साथ नई बस्ती बोझिया गया था। जब प्रेमनिवास सरलादेवी के घर के बाहर लगे मीटर की रीडिंग ले रहा था, तभी सरला के दोनों बेटा आकाश और गौरीशंकर ने उसे रीडिंग लेने से मना किया।

इतना ही नहीं गाली गलौज कर उसे भगाने लगे। जब रीडर ने मीटर लेने के लिए कहा तो उन्होंने उसे गाली दी। इसके बाद प्रेमनिवास ने रविंद्र को बुलाया। जैसे ही रविंद्र वहां पहुंचा तभी सरला के दोनों लड़कों ने उन पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। जिसमें प्रेमनिवास की पीठ पर डंडे उछर रहे थे। घटना के बाद आरोपियों ने घर में रखा सामान सड़क पर फेंक दिया।

सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी तीनों को लेकर थाना आई। पुलिस ने पीड़ित रविंद्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को शांति भंग में निरुद्ध कर दिया। प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र मिश्रा ने बतााय कि आकाश, गौरीशंकर और सरलादेवी के खिलाफ सरकारी कार्य में वाधा डालने तथा मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *