Skip to content

फिरोजाबाद: नवरात्रि पर अराजक तत्वों ने शहर का माहौल बिगाड़ने की कोशिश

-असामाजिक तत्वों ने देवी मां और हनुमान जी की प्रतिमा को किया क्षतिग्रस्त
-एसपी सिटी समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा

फिरोजाबाद। नवरात्रि पर अराजक तत्वों ने शहर का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की। असामाजिक तत्वों ने मंदिर में लगी हुई देवी मां और हनुमान जी की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया। जानकारी मिलते ही आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। वहीं एसपी सिटी समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

रसूलपुर थाना क्षेत्र स्थित प्राचीन मंदिर में असामाजिक तत्वों ने देवी मां और हनुमान जी की प्रतिमा क्षतिग्रस्त कर दी। गुरुवार सुबह जब श्रद्धालु मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे। तो खंडित प्रतिमाओं को देखकर श्रद्धालु भड़क गए। जानकारी होते ही मोहल्ले के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। लोगों ने बताया कि असामाजिक तत्वों द्वारा इस प्रकार की दूसरी बार घटना की गई है। पूर्व में भी मंदिर में रखी देव प्रतिमाओं को छतिग्रस्त किया गया था। उस दौरान पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। प्रतिमाओं का बदलाव कर मामला शांत करा दिया था।

देव प्रतिमाओं के क्षतिग्रस्त होने की सूचना पर एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा, सीओ सिटी कमलेश कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। इस मामले में एसपी सिटी ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है। नगर विधायक मनीष असीजा भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पार्षद अजय गुप्ता ने बताया असामाजिक तत्व रात भर यहां जमे रहते हैं। एसपी सिटी ने सर्विलांस टीम के अलावा और अन्य टीमों को लगाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *