Skip to content

फिरोजाबाद: मुठभेड़ में गोवंशों को पुलिस ने कराया मुक्त

फिरोजाबाद। शिकोहाबाद पुलिस को मुठभेड़ के दौरान एक बड़ी सफलता हाथ लगी है, जिसमें नवरात्रों के बीच ले जाए जा रहे गोवंशों को पुलिस ने मुक्त करा लिया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन भागने में सफल हो गए। मुक्त कराए गए गोवंश को बिहार ले जाया जा रहा था।

सीओ सिटी कमलेश कुमार ने बताया कि थाना शिकोहाबाद के इंस्पेक्टर हरविन्दर मिश्रा को मुखिबिर ने सूचना दी कि गौतस्कर गौवंश को ट्राला में भरकर बिहार की ओर ले जा रहे हैं। पुलिस ने एटा चैराहा के पास घेराबंदी की तो गौतस्कर पुलिस पर फायरिंग करने लगे। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया, जबकि तीन भागने में सफल हो गए। पुलिस ने ट्राला खोला तो उसके अंदर 32 सांड (नंदी) जीवित मिले।

पुलिस ने फिरोज पुत्र शरीफ निवासी दलील नगर मुरारीगंज थाना अजीतमल औरेया और वसीम खान उर्फ छोटे पुत्र जमील खान निवासी शेरघाटी थाना आमस जिला गया बिहार को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से तमंचा-कारतूस बरामद किया है। सीओ ने बताया कि गौवंशों को गौशाला भिजवाया गया है। वहीं आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। फरार हुए आरोपियों की तलाश में टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *