Skip to content

फिरोजाबाद: फर्जी इस्पेक्टर को चैकिंग के दौरान पुलिस ने दबोचा

फिरोजाबाद। थाना सिरसागंज पुलिस ने एक फर्जी इंस्पेक्टर को चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उस समय आरोपी युवक को गिरफ्तार किया जब वह पुलिस की वर्दी में चेकिंग कर रहा था। आरोपी दिल्ली का रहने वाला है।

इंस्पेक्टर सिरसागंज उदयवीर सिंह मलिक ने बताया कि सिरसागंज अंतर्गत सौथरा चैराहे से एक नकली दिल्ली पुलिस इंस्पेक्टर अरविन्द कुमार सिंह पुत्र धनीराम जाटव निवासी ओ ब्लाक बनी बिहार गीता इंक्लेव बिन्दापुर वेस्ट दिल्ली को गिरफ्तार किया है। इसके पास से तलाशी लेने पर एक पैनकार्ड, एक पहचान पत्र साइबर जांच अधिकारी, एक ड्राइविंग लाइसेंस, दो एटीएम कार्ड, एक मेट्रो यात्रा कार्ड, एक हेल्थ इंश्योंरेस कार्ड, दो आधार कार्ड व कुल 340 रूपये नगद, एक मोबाइल, पुलिस की वर्दी (पेन्ट शर्ट रंग खाकी), जिसमें 06 स्टार पीली धातु के और एक बेल्ट रंग लाल जिसमें दिल्ली पुलिस का चपरास लगा हुआ है।

नेम प्लेट अरविन्द कुमार इंस्पेक्टर के नाम की और दो बैज डीपी सफेद धातु मय एक मोनो ग्राम कपड़े का दिल्ली पुलिस और एक मोनोग्राम धातु का दिल्ली पुलिस और एक जोड़ी जूता रंग लाल मय एक जोड़ी मोजा रंग खाकी बरामद किए हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि पकड़े गए फर्जी इंस्पेक्टर पर उस समय शक हुआ जब दिल्ली पुलिस का इंस्पेक्टर बनकर आरोपी युवक यहां फिरोजाबाद में वाहनों की चेकिंग कर रहा था और हाथ में कुछ डायरी और कागज भी पकड़े हुए था। आरोपी फर्जी इंस्पेक्टर के विरुद्ध धारा 170/171/420/467/468/469/471 पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *