Skip to content

फिरोजाबाद: छत के रास्ते चूड़ी कारोबारी के घर में घुसे तीन अज्ञात, 10 लाख की नकदी चोरी

-पीड़ित ने थाना दक्षिण को दी तहरीर, पुलिस जांच में जुटी

फिरोजाबाद। थाना दक्षिण क्षेेत्रांर्गत देवनगर में बुधवार की देर रात को चोरों ने एक चूड़ी कारोबारी के यहां से लाखों की नकदी साफ कर दी। चोर छत के रास्ते घर में घुसे। पीड़ित ने थाना पुलिस को घटना के बाबत तहरीर दी है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सुनील कांत गुप्ता निवासी गली नंबर तीन देवनगर थाना दक्षिण चूडी कारोबार करते हैं। गत बुुधवार की रात को करीब साढ़े बारह बजे छत के रास्ते तीन अज्ञात घर में घुस गये। जीने के रास्ते तीनों अज्ञात घर के प्रथम तल पर बने चूड़ी गोदाम तक पहुंच गये। चूड़ी कारोबारी के पुत्र दीपक अग्रवाल के अनुसार गोदाम में रखी गुल्लक से करीब 10 लाख रूपये की नकदी पर हाथ साफ किया गया है।

घरों वालों को घटना का पता उस समय चला जब सुनील कांत लघुशंका आदि के लिये उठे। जीना व गैलरी के दरवाजा खुले देख उन्हें किसी अनहोनी की आशंका हुई। परिवार के अन्य सदस्यों को जगाने के बाद जैसे वह प्रथम तल पर गोदाम में आये। तो अंदर का दृश्य देख सन्न रह गये। गोदाम में रखी गुल्लक का ताला खुला हुआ था।

कारोबारी के पुत्र दीपक के अनुसार चोर गुल्लक में रखी करीब 10 लाख की नकदी चोरी हुई है। पीड़ित चूड़ी कारोबारी ने घटना की सूचना थाना दक्षिण पुलिस को दी है। एसओ दक्षिण राजेश कुमार पांडेय के मुताबिक चूड़ी कारोबारी की तहरीर मिली है। मामले की गहनता से पड़ताल की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *