Skip to content

फिरोजाबाद: नामी कंपनी के हॉलोग्राम और ब्रांड के जरिये बेचे जा रहे थे नकली इलेक्ट्रॉनिक आयटम

-कैंट कंपनी के प्रतिनिधियों के साथ थाना उत्तर पुलिस ने कोटला चुंगी स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान पर की छापामारी

फिरोजाबाद। नामी कंपनी हॉलोग्राम ब्रांड के नाम पर नकली इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचने पर एक दुकानदार पर कैंट कंपनी के प्रतिनिधियों ने थाना पुलिस की मदद से छापामारी की। कोटला चुंगी के समीप इलेक्ट्रॉनिक वर्ल्ड नामक दुकान पर हजारों रूपये के कैंट कंपनी का नकली सामान बरामद हुआ है। थाना पुलिस ने दुकानदार के विरूद्व धोखाधड़ी और कॉपीराइट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

एक ग्राहक की शिकायत पर कैंट कंपनी क्षेत्रीय प्रबंधक नितिन कुमार ने बृहस्पतिवार को थाना उत्तर पुलिस के साथ कोटला चुंगी स्थित इलेक्ट्रॉनिक वर्ल्ड नामक दुुकान पर छापामारी की। कार्रवाई के दौरान दुकानदार व अन्य कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। छापामारी के दौरान दुकान के भीतर देश की नाम कैंट कंपनी के हॉलोग्राम और ब्रांड वाले कई नकली इलेक्ट्रॉनिक आयटम बरामद किये गये। बरामद आयटम में कैंट कंपनी की मोटर, वाटर प्यूरीफायर और अन्य सामान बरामद किया गया है।

वहीं दुकान पर मिले नकली सामान की बरामदगी और कैंट कंपनी के प्रतिनिधि नितिन कुमार की तहरीर पर थाना पुलिस ने दुकान स्वामी हरेंद्र पाल सिंह के विरूद्व धोखाधड़ी और कॉपीराइट एक्ट के तहत मुकदमा कायम किया है। एसओ उत्तर नरेद्र कुमार शर्मा के मुताबिक नामी कंपनी के नाम से नकली इलेक्ट्रॉनिक आयटम बेचने वाले दुकानदार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। नकली माल को जब्त किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *