Skip to content

फिरोजाबाद: स्कूटी सवार दोस्तों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौत

– थाना दक्षिण क्षेत्र के रवि यूनिटी हॉस्पीटल के समीप देर रात हुआ हादसा

फिरोजाबाद। बीती रात को थाना दक्षिण क्षेत्रांर्गत हुए सड़क हादसा में स्कूटी सवार दो युवकों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिये लाई। बताया गया है कि दोनों में लंबे समय से दोस्ती थी। चूड़ी छपाई का काम करते थे। एक साथ दो दोस्तों की मौत से दोनों के परिवारों में मातम पसरा गया।

रविकांत (28)निवासी हुंडावाला बाग थाना दक्षिण एवं उसका दोस्त श्रीनाथ (26) निवासी रामनगर थाना लाइनपार आपस में दोस्त थे। चूड़ी छपाई का काम करने वाले दोनों दोस्त गत बीती रात को किसी काम से राजा का ताल क्षेत्र की ओर गये थे। वहां से लौटते वक्त रात करीब 12 बजे जैसे ही दोनों स्कूटी सवार दोस्ते जैसे ही रवि यूनिटी हॉस्पीटल के समीप हाईवे पर पहुंचे। वैसे ही पीछे से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से दोनों की स्कूटी में टक्कर मार दी। वाहन की टक्कर से दोनों दोस्त काफी ऊपर उछल गये। दोनों दोस्त में एक सड़क के एक तरफ व एक दूसरी तरफ पड़ा मिला।

थाना पुलिस ने बताया कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस पीआरवी की टीम दोनों को जिला अस्पताल लेकर आई। जहां परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम गृह में रखवाने के साथ ही परिजनों को हादसे की जानकारी दी। शुक्रवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने दोनों युवकों के शव परिजनों के सुपुर्द कर दिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *