Skip to content

फिरोजाबाद: सिर धड़ से अलग कर वृद्ध की नृशंस हत्या

-गांगनी-कुबेरगढ़ी मोड़ पर मिली लाश से चंद कदम दूरी पर पड़ा हुआ था सिर, मौके पर पहुंची पुलिस, नहीं हो सकी शव की पहचान

फिरोजाबाद। थाना नारखी में बृहस्पतिवार सुबह गांगनी-कुबेरगढ़ी मोड़ पर एक खेत में सुबह करीब सात बजे करीब 65 वर्षीय वृद्ध की सिर कटी लाश मिली। मृतक का सिर धड़ से करीब 15 मीटर दूर पड़ा मिला। सूचना मिलने पर थाना नारखी, रजावली पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

बृहस्पतिवार की सुबह थाना नारखी क्षेत्रांर्गत गांगनी-कुबेरगढ़ी मोड़ पर स्थित एक खेत में करीब 65 वर्षीय वृद्ध की लाश बरामद हुई। करीब 15 मीटर की दूरी पर वृद्ध का कटा हुआ सिर मिला। खेत गांगनी निवासी विशाल पुत्र जुगेंद्र का बताया गया है। वहीं जघन्य वारदात की सूचना मिलने पर थाना रिजावली और नारखी पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची।

सीओ टूंडला हरिमोहन सिंह भी मौके पर पहुंचे। वहीं वृद्ध की सिर कटी लाश मिलने की खबर जंगल में आग की तरह आसपास के गांव में फैल गई। घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस की लाख कोशिश के बाद भी मौके पर शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेजा है। किसान के शरीर पर क्रीम कलर की शर्ट व मिलट्री कलर की पेंट मिली। पुलिस शव की शिनाख्त एवं मामले की पड़ताल में जुटी है।

थाना नारखी के गांव कायथा की सीमा में लगभग 65-70 वर्षीय एक वृद्ध का सिर कटा शव बरामद हुआ है। हत्या का मामला है। शव की पहचान नहीं हो पाई है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है। घटना के खुलासा को कई टीम अलग-अलग बिंदुओं पर लगातार काम कर रहीं हैं।
हरिमोहन सिंह क्षेत्राधिकारी टूंडला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *