Skip to content

फिरोजाबाद: दिनदहाड़े तिलक नगर में महिला की गोली मारकर हत्या

-फायरिंग से क्षेत्र में फैली दहशत, मौके पर फोरेंसिक टीम के साथ एसएसपी ने घटना स्थल का लिया जायजा

फिरोजाबाद। शनिवार सुबह मेडिकल कॉलेज अस्पताल में फिजियोथेरेपी कराने जा रही महिला की उसके घर से 100 मीटर की दूरी पर ही युवक ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी। महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। एसएसपी समेत डाग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं।

मूल रूप से सिरसागंज क्षेत्र के गांव कौरारा निवासी देशपाल जादौन अपनी पत्नी सुधा (54) के साथ डेढ़ साल से तिलक नगर में आनंद कुमार शर्मा के मकान में किराए पर रह रहे हैं। सुधा एक महीने से सर्वाइकल से पीड़ित थीं। वह रोजाना की तरह शनिवार सुबह करीब पौने दस बजे बजे फिजियोथेरेपी कराने मेडिकल कालेज अस्पताल जा रही थीं। पति देशपाल बाइक लेकर तिलक नगर मोड़ पर उनका इंतजार कर रहे थे।

मकान में ताला बंद कर सुधा उनके पास जा रही थीं। वह मकान से 100 मीटर दूर सिद्धेश्वर नाथ मंदिर के पास गली के मोड़ पर पहुंची थीं, इस बीच एक युवक ने उन्हें रोक कर कुछ सेंकेड बात की, इसके बाद तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी। सीने के नीचे, गर्दन और कंधे के पास तीन गोली लगने से सुधा ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

इसके बाद हत्या करने वाला युवक पैदल सिद्धेश्वर नाथ मंदिर की तरफ भागते हुए निकल गया। घटनाकांड के बाद तिलक नगर में दहशत फैल गई, सभी लोग घरों में कैद हो गए। कोई मुंह खोलने को तैयार नहीं था। एसएसपी आशीष तिवारी, एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्र भी डाग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। मृतका के पति देशपाल ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी उत्तर थाने में लिखवाई है।

एसपी सिटी ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। भाड़े के हत्यारे का हाथ संभव है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। हत्यारे की तलाश में एसओजी समेत पुलिस की चार टीमें लगाई गई हैं। घटनास्थल पर पुलिस को कारतूस के दो खाली खोखे, महिला का एक चप्पल, बैग और मोबाइल मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *