Skip to content

कौशांबी: कड़ा धाम दारानगर का विकास ही है भाजपा प्रत्याशी दीपा श्रीवास्तव का मिशन

कौशांबी। जनपद की कड़ा धाम दारानगर नगर पंचायत क्षेत्र के अध्यक्ष पद के लिए भारतीय जनता पार्टी की महिला प्रत्याशी दीपा श्रीवास्तव पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ नगर में ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने में जुटी हुई हैं। हमारे संवाददाता के साथ हुई वार्ता में जीत के बाद उन्होंने नगर के विकास के संबंध में अपनी योजनाएं साझा कीं।

भाजपा प्रत्याशी दीपा श्रीवास्तव ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव मौर्या को वे अपना आदर्श मानती हैं। बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ के पीएम मोदी के सपने को साकार करने का काम कर रही हैं। क्षेत्र में उनकी साफ सुथरी छवि है। कोरोना काल में वे हर दुख मुसीबत में लोगों के समाधान के लिए अपने वालेंटियर के साथ लगी रही। इनका सपना है अपने इलाके के बेरोजगार युवाओं को उनकी योग्यता के मुताबिक उन्हें रोजगार उपलब्ध कराया जाए।

कोई युवा मिस्त्री है या कोई प्लंबर है, अथवा लेबर का काम करने वाला है, तो उसके मुताबिक उसको वे रोजगार दिलाने का काम करेंगी। इसके लिए समिति गठित कर यह कार्य प्राथमिकता से करेंगी। अपने इलाके के गरीब, असहाय एवं जरुरतमंद लोगों के लिए शादी विवाह समारोह के लिए गेस्ट हाउस का निर्माण करवाऐंगी। उन्होंने कहाा कि बुजुर्गो के लिए इलाज व पेंशन की व्यवस्था भी कराई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *