फिरोजाबाद- सुनार से लूट का पुलिस ने किया खुलासा

-13 दिन पूर्व सुनार की दुकान से ले गए थे 17 अंगूठी

फिरोजाबाद। ज्वैलर्स की दुकान पर लूट करने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका एक साथी भागने में सफल हो गया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपित के पास से आठ अंगूठी समेत एक तमंचा बरामद किया है।

सीओ प्रवीन कुमार तिवारी ने बताया कि थाना क्षेत्र के राजा का ताल स्थित राधेकृष्ण ज्वेलर्स के यहां 28 नवंबर को बाइक सवार दो लुटेरे दिनदहाड़े 17 सोने की अंगूठी लूटकर फरार हो गए थे। लुटेरों को पकड़ने के लिए तीन सदस्यीय टीम पीछे लगी हुई थी। मुखबिर की सूचना पर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बनकट पुल पर चेकिंग शुरू कर दी। तभी वहां से गुजर रहे दो संदिग्ध युवक पुलिस को देखकर भागने लगे।

पुलिस ने पीछा करते हुए एक आरोपित युवक को पकड़ लिया जबकि दूसरा भागने में सफल हो गया। तलाशी लेने पर उसके पास से आठ अंगूठी और एक तमंचा बरामद हुआ है। पूछताछ में उसने अपना नाम कमल किशोर निवासी माली पट्टी थाना बसई मोहम्मदपुर बताया। उन्होंने ही सुनार की दुकान से 17 अंगूठी की लूट की थी। फरार होने वाले आरोपित का नाम बलवीर निवासी माली पट्टी थाना बसई मोहम्मदपुर बताया। उसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। पकड़ने वाली टीम में उप निरीक्षक सुधीर कुमार, योगेश नागर, हेड कांस्टेबल राजकुमार, कांस्टेबल राजेंद्र सिंह और कपिल कुमार शामिल रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -