Skip to content

फिरोजाबा: मुठभेड के दौरान पुलिस ने दस हजार का ईनामी पकड़ा

फिरोजाबाद। जनपद आगरा पुलिस द्वारा घोषित दस हजार के ईनामी बदमाश को थाना दक्षिण पुलिस ने एसओजी और सर्विलांस टीम की मदद से मुठभेड के दौरान पकड़ने में सफलता हासिल की। पकड़ा गया बदमाश काफी शातिर किस्म का है। उस पर स्थानीय और गैर जनपद में कई मामले दर्ज हैं। पुलिस को उसकी लंबे समय से तलाश थी। पकड़े गये बदमाश के पास से पुलिस ने अवैध असलाह मय कारतूस व चोरी की मोटर साईकिल बरामद की है।

एसपी सिटी सर्वेेश मिश्र के निर्देेशन में धरपकड़ अभियान में जुटी पुलिस की बुधवार को थाना दक्षिण क्षेत्रांर्गत राम सिंह का भट्ठा सुहागनगर के पीछे एक ईनामी बदमाश से मुठभेड हो गई। सर्विलांस टीम की मदद से थाना दक्षिण पुलिस व एसओजी टीम की टीम ने मुठभेड के दौरान एक ईनामी अभियुक्त टीटू उर्फ प्रदीप निवासी बघेल कॉलोनी कोटला रोड को धर दबोचा। पुलिस द्वारा पकड़े गये अभियुक्त टीटू उर्फ प्रदीप के पास से चोरी की एक पल्सर मोटर साईकिल के अलावा एक तमंचा और दो खाली कारतूस व दो जिंदा कारतूस बरामद किये।

एसपी सिटी सर्वेश मिश्र ने बताया कि पकड़े गये अभियुक्त पर थाना मंटोला आगरा पुलिस द्वारा दस हजार रूपये का ईनाम घोषित किया गया है। पुलिस को उसकी लंबे समय से तलाश थी। पकड़े जाने के बाद अब फिरोजाबाद ही नहीं बल्कि आगरा में भी जरायम पेशा में शामिल कई अन्य के भी हौसला पस्त होंगे। वहीं पकड़े गये अभियुक्त को आवश्यक कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *