Skip to content

फिरोजाबाद: छोटे ने कराई बड़े भाई की हत्या, पचास हजार रुपये की दी थी सुपारी

-गला काटकर की गई हत्या, दो अभियुक्त गिरफ्तार

फिरोजाबाद। आए दिन नशे में धुत होकर हंगामा करने के कारण छोटे भाई ने ही बड़े भाई को मौत के घाट उतरवा दिया। छोटे भाई ने पचास हजार रुपये देकर भाड़े के हत्यारों से बड़े भाई की हत्या करवा दी। सोमवार को थाना एका पुलिस ने हत्या का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस युवक की हत्या में संलिप्त दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये आरोपियों ने पुलिस ने युवक की हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार भी बरामद किये हैं।

19 अप्रैल को एका पुलिस ने आरबी ईट भट्ठा के पास से एक युवक का शव बरामद किया था। युवक की गला काट कर हत्या की गई थी। बाद में युवक की पहचान गौरव पुत्र राजेद्र प्रसाद निवासी देवखेडा थाना पचोखरा के रूप हुई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक की हत्या के खुलासा में जुटी थी। इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य के आधार पर सोमवार को थाना एका पुलिस ने गुलशन और कहैंया निवासी सलेमपुर थाना पचोखरा को नगला दल तिराहा से पकड़ा। पूछताछ के दौरान पकड़े गए अभियुक्तों ने युवक की हत्या की वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया।

आरोपी गुलशन ने बताया कि गौरव के छोटे भाई सौरभ ने ही उसे हत्या के लिए पचास हजार रुपये की सुपारी दी थी। हत्या के लिए वह कई दिनों से गौरव पर नजर रखे हुए थे, सौरभ ने पूरी सूचना दी थी। वह घर से उसे गाड़ी दिखाने के बहाने ले गए। रास्ते में शराब पिलाई। नशे में धुत होने के बाद गौरव उनके साथ भी गाली गलौज करने लगा। इसके बाद सूनसान में गाड़ी ले जाकर उसकी हत्या कर शव फेंक दिया।

पुलिस ने दोनों अभियुक्तों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त एक चाकू और डंडा बरामद किया है। थाना पुलिस ने हत्या के आरोपियों को जेल भेजा है। वहीं भाई सौरभ के खिलाफ हत्या का मुकदमा भी अब दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *