Skip to content

फिरोजाबाद: गुमराह कर झूठा मुकदमा लिखाने वाले आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल

-विरोधियों को फंसाने के लिए रची साजिश, प्लास से खींची खाल, अवैध पिस्टल से स्वयं और दोस्त को किया घायल

फिरोजाबाद। विरोधियों को फंसाने के लिए कोई इस हद तक जा सकता है। यह किसी ने सोचा भी नहीं होगा। स्वयं और अपने दोस्त पर हमला करने की साजिश रच शातिरों ने विरोधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने जब गहनता से जांच पड़ताल की तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया।

एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि 30 अगस्त को रामलखन पुत्र कालीचरन निवासी ग्राम रजौरा थाना नसीरपुर ने स्वयं और अपने गांव के दोस्त रवि पुत्र दलवीर सिंह पर जानलेवा हमले की रिपोर्ट गांव रैना निवासी सुभाष पुत्र हुकम सिंह, अजय पुत्र सुभाष नगला सकटू के अलावा सुभाष के भतीजे अनेश पुत्र दीवान सिंह व संजू पुत्र वाचाराम के खिलाफ दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो सारा खेल खुलकर आ गया।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि आरोपी रामलखन की बुआ का बेटा योगेन्द्र पुत्र बचान सिंह निवासी नगला सकटू थाना खैरगढ़ जिला कारागार फिरोजाबाद में निरुद्ध है। योगेन्द्र के कहने पर थाना खैरगढ़ के वादी मुकदमा को फंसाने के लिए उसने स्वयं को अपनी ही नाजायज पिस्टल से घायल किया व अपने मित्र रवि पुत्र दलवीर सिंह को भी घायल कर दिया।

उसने प्लास से अपनी खाल भी खींची जिससे विरोधियों पर संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हो सके। पुलिस ने झूठा मुकदमा लिखाकर पुलिस को गुमराह करने वाले आरोपी रामलखन और उसके दोस्त रवि को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *