Skip to content

फिरोजाबाद: पुलिस ने पास्को एक्ट में वांछित आरोपी समेत चार दबोचे

फिरोजाबाद। नगला खंगर पुलिस ने पास्को एक्ट में वांछित चल रहे आरोपी को मुखबिर की सूचना पर गुडियाना तिराहा से 50 दम की दूरी कम्थरी घाट की तरफ से पकड़ लिया। पुलिस ने पकड़े गये आरोपी को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया। वहीं थाना दक्षिण पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

प्रभारी निरीक्षक शेर सिंह ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी के निर्देशन में वांछित आरोपियों की तलाश में अभियान चलाया गया। इसके तहत पास्को एक्ट में वांछित चल रहे आरोपी रामजीत सिंह निवासी बलेकापुरा रायपुर महुआ जिला मुरैना मध्यप्रदेश को कम्थरी खाट के पास से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।

वहीं थाना दक्षिण पुलिस ने चैकिंग के दौरान कामरान उर्फ काले निवासी राजपुताना थाना दक्षिण को एक तमंचा कारतूस गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा है। मोहम्मद शान उर्फ शानू निवासी बड़ी छपैटी और जमील उर्फ उस्मानी निवासी मोहल्ला इस्लामगंज को 470-470 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है।

वहीं दक्षिण पुलिस ने चोरी के सामान सहित एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी का सामान छह बंडल तार व चोरी में प्रयोग की गई साईकिल बरामद की है। पुलिस ने जेल भेजे गये चोर का नाम सनी उर्फ हीरो निवासी लालऊ रोड नई आबादी बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *