Skip to content

शिकोहाबाद: जागरण की दावत में चले लाठी डंडे, पथराव, सात नामजद

शिकोहाबाद। देवीजागरण की दावत के दौरान कुछ लोगों ने एक राय होकर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। जमकर मारपीट के साथ पथराव भी किया। जिससे दावत में भगदड़ मच गई। इस मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नगला कोल्हू निवासी विनोद कुमार पुत्र राजवीर ने थाने में तहरीर दी है। जिसमें उसने कहा है कि उसके चाचा दीवान सिंह देवीजागरण करा रहे थे। जिसकी दावत उसके दरवाजे पर हो रही थी। शाम सात बजे के करीब गांव के ही लगभग 12 लोग एक राय होकर हाथों में लाठी,डंडे लेकर आए और मारपीट शुरू कर दी। दावत के दौरान अचानक हुई मारपीट और पथराव से भगदड़ मच गई। इस दौरान उसके, अलावा शैलेंद्र, अनीता, शीला के साथ लाठी डंडों से मारपीट की, जिसमें उनके गंभीर चोटें आई हैं। इसमें अनीता के सिर में गंभीर चोट आई, जिससे वह वहीं बेहोश होकर गिर पड़ी। आरोप है कि इस दौरान उक्त लोगों ने तीन राउंड फायरिंग भी की।

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही सुभाष चंद्र उर्फ सतेंद्र सिंह, विजेंद्र सिंह, रामकुमार उर्फ कन्हैया, विक्रम, रवीश कुमार, ग्रीश कुमार, ध्रुव कुमार और पांच अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह का कहना है कि 17 नवंबर को नगला कोल्हू में दावत के दौरान मारपीट हुई है। मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

वी-बाजार के सहायक स्टोर प्रबंधक के साथ मारपीट, पुलिस ने कराया मेडिकल

शिकोहाबाद। एटा रोड स्थित वी-बाजार के सहायक स्टोर प्रबंधक के साथ कुछ लोगों ने एटा चैराहे के समीप देर रात पकड़ कर मारपीट कर दी। जिसमें उनके गंभीर चोटें आई हैं। आरोप है कि मारपीट के दौरान उनके गले में पड़ी चेन भी कहीं गिर पड़ी। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल का मेडिकल कराया है।

मूल रूप से आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र अंतर्गत टेड़ी बगिया निवासी 21 वर्षीय मयंक पुत्र सुरेंद्र सिंह एटा रोड स्थित वी बाजार में सहायक स्टोर प्रबंधक के रूप में काम करते हैं। शुक्रवार रात 11 बजे के करीब वी बाजार बंद कराके वह पैदल अपने आवास गंगा नगर की तरफ जा रहे थे। जब वह एटा चैराहे के समीप पहुंचे, तभी पांच बाइकों पर लगभग 15 युवक आए और गाली गलौज करते हुए उन्हें रोक लिया।

जब उसने विरोध किया तो उक्त लोगों ने उसके ऊपर बैल्ट और लात घूसों से मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान उसके चेहरे और पीठ पर चोटें आई हैं। आरोप है कि इस दौरान उनके गले में पड़ी चेन भी कहीं छीना-झपटी में गिर पड़ी। घटना के बाद उन्होंने थाना पुलिस को फोन पर सूचना दी। पुलिस ने घायल का मेडिकल कराया है। हायक स्टोर प्रबंधक ने बताया कि उन्होंने दीपावली से पूर्व दो लोगों को नौकरी से निकाल दिया था। उसी को लेकर उक्त लोगों ने उन पर जान लेवा हमला बोला है।

आरोप है कि उक्त लोगों में से एक युवक पर तमंचा भी था, जिसने उनके सिर में बट से प्रहार किया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह का कहना है कि एक वी बाजार के सहायक स्टोर प्रबंधक के साथ मारपीट की गई है। मेडिकल कराया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी।

दुकान स्वामी के साथ मारपीट पर मुकदमा दर्ज

शिकोहाबाद। मोहल्ला पड़ाव निवासी मोहम्मद आसिफ ने थाने में तहरीर दी है। जिसमें उसने कहा है कि जब वह अपनी हाजी मार्केट स्थित दुकान पर बैठा था। तभी पवन कुमार निवासी स्टेट बैंक के पास का एक व्यक्ति उसकी दुकान पर आया और गाली गलौज करने लगा। जब उसने विरोध किया तो उक्त व्यक्ति ने उसके साथ धक्का मुक्की की और जान से मारने की धमकी देकर चला गया। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *