फिरोजाबाद: खड़े ट्रक में घुसा अनियंत्रित ऑटो, एक की मौत, छह घायल

-सिरसागंज से आते समय नगला सेंदलाल के समीप हुआ हादसा, मची चीखपुकार

फिरोजाबाद। सिरसागंज से सवारियां लेकर शिकोहाबाद आ रहा एक ऑटो नगला सेंदलाल के समीप हाईवे पर खड़े ट्रक में अनियंत्रित होकर घुस गया। हादसा होते ही ऑटो में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। ऑटो में सवार सात यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर भीड़ एकत्रित हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा, जहां पर एक व्यक्ति को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

सोमवार दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब एक ऑटो सवारियां भरकर शिकोहाबाद आ रहा था। जब ऑटो नगला सेंदलाल के समीप हाईवे पर पहुंचा था, तभी हाईवे पर खड़े एक ट्रक में तेज आवाज के साथ घुस गया। हादसा इतना भयानक था कि ऑटो ट्रक में घुस गया, जिससे वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद उसमें सवार यात्रियों की चीख पुकार मच गई। मौके पर खून बिखर गया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। जानकारी होते ही शिकोहाबाद और सिरसागंज पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को निकाल कर गंभीर हालत में एंबुलेंस से शिकोहाबाद संयुक्त चिकित्सालय भेजा।

इमरजेंसी में तैनात डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद एक यात्री संतोष तिवारी को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से अन्य सवारियों को प्राथमिक उपचार के बाद फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया। मृतक की पहचान कटरा मीरा निवासी संतोष तिवारी के रूप में हुई है। संतोष की पत्नी ऑटो में उनके साथ थीं। ऊषा तिवारी पत्नी संतोष तिवारी, बादल पुत्र मौरध्वज निवासी सिरसागंज, विजय पुत्र दिवारीलाल नगलालालजीत जसराना, फरीद ऊर्फ तकी पुत्र हबीज निवासी नगला खेकान एत्मादपुर आगरा और एक अज्ञात है। जिसमें अज्ञात व्यक्ति की गंभीर हालत है।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -