शिकोहाबाद: 24 घंटे में किया चोरी का खुलासा, माल बरामद

शिकोहाबाद। थाना पुलिस ने कुरैशी मार्केट में हुई चोरी का खुलासा 24 घंटे में कर दिया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी गया माल बरामद कर लिया है। पुलिस ने पकडे गये आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया।

एटा रोड बुर्ज निवासी संतोष भारद्वाज पुत्र पूरनलाल की कटरा बाजार में कुरैशी मार्केट में मोबाइल एसेसरीज की दुकान है। रविवार की रात उसकी दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित ने थाने 18 दिसंबर को थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मार्केट में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो एक युवक चोरी करते हुए उसमें कैद हो गया।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसमें पुलिस ने दो युवकों को छोड़ दिया, जबकि एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। चैकी प्रभारी मौमराज सिंह ने चोर की निशानदेही पर चोरी गये माल में से चार स्पीकर, चार बड्स, चार पैन ड्राइव, 10 मैमोरी कार्ड, तीन पावर बैंक, पांच स्मार्ट बाच बरामद कर लिए।

पुलिस ने पकड़े गये आरोपी का नाम किट्टू उर्फ जीशान पुत्र सलीमउद्दीन निवासी कटरा बाजार एटा तिराहा को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि इसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि चोरी हुआ शत प्रतिशत माल बरामद कर घटना का खुलासा किया गया है।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -