फिरोजाबाद: मंगलवार को लापता हुए मासूम बच्चे का खाली प्लाट में मिला शव

-परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल, पुलिस घटना की जांच में जुटी

फिरोजाबाद। थाना रामगढ़ क्षेत्र से लापता मासूम बच्चे का शव बुधवार सुबह कश्मीरी गेट के पास पड़ा मिला। उसकी हत्या कर शव फेंका गया है। मासूम बच्चे की किन कारणों की वजह से और किसके द्वारा हत्या की गई है। अभी तक इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस पूरी घटना की जानकारी कर रही है। फिलहाल हत्या करने वाले आरोपियों की जानकारी नहीं हो सकी है।

थाना रामगढ़ क्षेत्र के कश्मीरी गेट निवासी रशीद का छह वर्षीय बेटा अबुर्ज उर्फ पन्नू मंगलवार देर शाम करीब नौ बजे घर से बाहर खेल रहा था। उसके बाद से उसका कोई पता नहीं चल सका। परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन कहीं कोई जानकारी नहीं हो सकी। बच्चे की काफी खोजबीन के बाद भी उसका सुराग न लगने पर परिजन रामगढ़ थाने पहुंचे। जहां उन्होंने गुमशुदगी की तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी। पुलिस को भी सफलता नहीं मिली।

बुधवार सुबह दस बजे बच्चे का शव एक खाली प्लाट में पड़ा हुआ मिला। मैदान में मुहल्ले के कुछ बच्चे क्रिकेट खेलने के लिए गए थे, जिन्होंने एक बच्चे का शव पड़ा हुआ देखा। घटना की जानकारी होते ही एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा, इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार मौके पर पहुंच गए। बच्चे का शव मिलने पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। एसपी सिटी ने बताया कि बच्चे की हत्या की गई है। हत्या किन कारणों की वजह से की गई है। अभी तक इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। बच्चे का पिता मजदूरी करता है और उसकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है।

इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि संभावना व्यक्त की जा रही है कि कुकर्म के बाद बच्चे की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -