शिकोहाबाद: हादसे में बाइक सवार महिला की मौत, दो घायल

-बच्चे को दवा दिलवाकर लौटते समय नगला कोठी के समीप हुआ हादसा, हाईवे किया जाम

शिकोहाबाद। बच्चे को दवा दिला कर लौट रहे दंपत्ति की बाइक को कंटेनर ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर बैठी महिला की मौत हो गई, जबकि दो बच्चे मामूली रूप से घायल हो गये। हादसे के बाद परिजनों ने हाईवे जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत और स्वजनों को समझाने के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा और यातायात सुचारू कराया।

जसराना के गांव हरदासपुर जमालीपुर निवासी राजेश कुमार बाइक पर अपनी पत्नी अवनीशदेवी (40) और बच्चे विवेक को दवा दिलाने फिरोजाबाद गया था। दवा दिलाने के बाद दंपत्ति बच्चे के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। जब उनकी बाइक थाना क्षेत्र अंतर्गत नगला कोठी के समीप पहुंची, तभी पीछे से तेज गति से आ रहे कंटेनर ने बाइक में कट मार दिया। जिससे बाइक अनियंत्रित हो गई।

इस दौरान बाइक पर पीछे बैठी महिला अवनीश देवी सड़क पर गिर पड़ीं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद राजेश और उसका बेटा विवेक महिला के शव पर विलाप करने लगे। हादसे के बाद मौके पर भीड़ एकत्रित होगई। राजेश ने घटना की जानकारी अपने स्वजनों को दी। सूचना मिलते ही स्वजन भी बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गये। स्वजनों ने शव को हाईवे पर रख कर जाम लगा दिया। काफी देर तक जाम लगा रहा।

सूचना पर पहुंचे सीओ सिरसागंज प्रवीन तिवारी, थाना शिकोहाबाद, जसराना, मक्खनपुर और खैरगढ़ का फोर्स भी पहुंच गया। लगभग 30 मिनट तक हाईवे जाम रहा। पुलिस ने जाम को दूसरे साइड से वाहनों को डाइवर्ट करके निकालना शुरू कर दिया। बाद में काफी समझाने के बाद स्वजनों ने शव को उठने दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। वहीं भागे हुए कंटेनर को पकड़ने के लिए रेंज स्कीम लागू कर दी है।

परिजनों ने बताया कि मृतका अवनीश देवी के तीन बच्चे हैं। वंदना (18), विवेक उर्फ दीपक (16) और समीक्षा (10) हैं। जिसमें दीपक के कान का ऑपरेशन हआ है, उसे दिखा कर घर लौट रहे थे। इस दौरान दीपक और राजेश के भी हल्की चोटें आई हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -