शिकोहाबाद: खेत पर जा रहे चार साल के बालक की तालाब में डूबने से हुई मौत

-बालक की मौत की खबर लगते ही परिवार में मचा कोहराम

शिकोहाबाद। घर से सुबह 11 बजे के करीब खेत पर जा रहे चार वर्षीय बालक की घर के पास बने तालाब में डूबने से मौत हो गई। हादसे की जानकारी होते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। ग्रामीणों ने बालक के शव को निकाला और जीवन की आस में अस्पताल लाए। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। परिजन शव को अपने गांव ले गये।

थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर निवासी पंकज का चार वर्षीय पुत्र कार्तिक सुबह 11 बजे के करीब खेत पर जा रहा था। घर से निकलने के बाद उसका पैर तालाब के समीप फिसल गया, जिससे वह तालाब में भरे पानी में चला गया। तालाब में उसे डूबता देखा तो गांव के लोगों ने उसे निकालने का प्रयास किया। जानकारी होने पर बालक के परिवार के लोग भी चीख पुकार करते हुए तालाब पर एकत्रित हो गए।

ग्रामीणों ने बालक को तालाब से निकाल कर जीवन की आश में बाइक से लेकर अस्पताल आए। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने परीक्षण के बाद बालक को मृत घोषित कर दिया। बालक की मौत की खबर से परिवार के लोगों में चीख पुकार मच गई।

परिजन शव को लेकर गांव पहुंचे तो गांव में बालक की मां के साथ परिवार की अन्य महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल था। ग्रामीणों ने बताया कि कार्तिक पंकज की इकलौती संतान थी। उसकी मौत से पूरा परिवार स्तब्ध रह गया है।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -