फिरोजाबाद: ट्रेन से गिरकर युवक की मौत

-राजस्थान से घूमने के लिए निकला था युवक

फिरोजाबाद। ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। मृतक राजस्थान से घूमने के लिए निकला था। उसके बाद जीआरपी ने उसके ट्रेन से कटने की जानकारी परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के पास मिले आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त हो सकी है।

जीआरपी फिरोजाबाद को सूचना मिली कि एक युवक किसी ट्रेन से गिर गया है और उसकी मौत हो चुकी है। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास शुरू किया। मृतक की शिनाख्त 35 वर्षीय सांवरा बैरवा पुत्र गोपाल बैरवा निवासी अजमेर राजस्थान के रूप में हुई। जीआरपी ने किसी तरह मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। मंगलवार को फिरोजाबाद पहुंचे मृतक के भाई पुखराज बैरवा ने बताया कि उनका भाई घर से घूमने की कहकर एक दिन पहले निकला था। उसके बाद उसकी ट्रेन से गिरकर मौत होने की खबर उन्हें प्राप्त हुई। जीआरपी ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

जीआरपी इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक माल गोदाम चंद्रवार गेट के समीप किसी चलती हुई ट्रेन से गिर गया था, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी शनाख्त कर परिजनों को जानकारी दी। तब जाकर परिजन यहां पहुंचे हैं। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा। परिजन यदि तहरीर देंगे तो मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -