शिकोहाबाद: शव लेकर जा रहे एंबुलेंस चालक की हादसे में मौत

-एंबुलेंस चालक की मौत की खबर लगते ही परिवार में मचा कोहराम, परिजन औरैया को हुए रवाना

शिकोहाबाद। गणपति हास्पीटल से शव लेकर फतेहपुर औरैया जा रही एंबुलेंस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें एंबुलेंस चला रहे राजकुमार जैन की हादसे में मौत हो गई, जबकि शव के साथ जा रहे मृतक के परिजन घायल हो गये। हादसे की जानकारी होते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। परिजन शव लेने के लिए बृहस्पतिवार को सुबह दस बजे औरैया के लिए रवाना हो गये।

नगर के मोहल्ला मोहम्मदमाह निवासी राज कुमार उर्फ राजीव जैन पुत्र गुलाब चंद्र जैन एंबुलेंस चला कर परिवार का भरण पोषण कर रहे थे। उनके पास दो एंबुलेंस हैं। एक ऐंबुलेंस से गणपति हॉस्पीटल से शव को लेकर फतेहपुर औरैया जा रहे थे। बृहस्पतिवार सुबह छह बजे औरैया के समीप नेशनल हाईवे पर एक जानवर आ गया, जिसको बचाने के चक्कर में एंबुलेंस अनियंत्रित हो गई और कई पलटा खा कर नीचेखंदी में गिर पड़ी। जिससे एंबुलेंस चला रहे राजकुमार जैन की मौत हो गई। जबकि एंबुलेंस में शव के साथ जा रहे लोग घायल हो गये।

हादसे की जानकारी होते ही औरैया कोतवाली प्रभारी पंकज कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में रखवा दिया। वहीं घायलों को उपचार के लिए भर्ती करा दिया। वहीं एंबुलेंस से जा रहे शव को परिवार के अन्य लोगों के सुपुर्द कर दिया है। इधर राजकुमार की मौत की खबर लगते ही मोहम्मदमाह में उनके परिवार में चीख पुकार मच गई। रिश्तेदार और परचित लोग उनके आवास पर एकत्रित हो गए। सभी लोग शव आने का इंतजार कर रहे हैं। बृहस्पतिवार को देर शाम तक शव नहीं आया है।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -