फिरोजाबाद: युवक की पीट-पीट कर हत्या, आठ पर मुकदमा दर्ज

फिरोजाबाद। थाना जसराना क्षेत्र में युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी। मृतक के भाई ने गांव के ही आठ लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने पीड़ित भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

थाना जसराना के नगला तुर्शी निबासी विंकल पुत्र ओमकार पटीकरा नहर पुल के पास ढाबा पर बुधवार की रात आठ बजे खाना खाने गया था। उसी दौरान खाना खाते समय कुछ युवकों से विवाद हो गया। विवाद के दौरान युवक उसे गाड़ी में डाल लें गए और उसकी बेरहमी से मारपीट की। गंभीर हालत में उसे वहीं पड़ा छोड़ कर भाग गये।

रात्रि 10 बजे विंकल के भाई राहुल के फोन पर कॉल आई कि विंकल खुदादादपुर रोड पर पड़ा है। परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे और विंकल को घायल अवस्था मे थाना में लेकर आए। पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। सरकारी ट्रामा सेंटर में जब चिकित्सकों ने परीक्षण किया तो उसे मृत घोषित कर दिया।

इस दौरान पुलिस ने राहुल की तहरीर पर आठ लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शेष को शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -