घर के अंदर लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने पत्नी पर लगाया हत्या का आरोप

फिरोजाबाद। थाना जसराना क्षेत्र के पलिया दोएम में अपने मकान के कमरे में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर लटका मिला। युवक के फंदे पर लटका होने की जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। परिजनों ने पत्नी पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ पत्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

थाना जसराना के गांव पलिया दोएम निवासी सोनू (24) पुत्र रमेश चंद्र का विवाह नगला बूंचा मैनपुरी निवासी प्रीती के साथ ढाई वर्ष पूर्व हुआ था। शनिवार को सोनू अपनी पत्नी के साथ कमरे में था। कुछ देर बाद उसकी पत्नी द्वारा चीखने एवं चिल्लाने पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने देखा कि सोनू का शव फंदे पर लटका हुआ है।

कमरे के हालात एवं शरीर पर चोट के निशान देख ग्रामीणों ने मृतक की पत्नी पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी। हत्या की जानकारी मिलने पर आनन-फानन में इंस्पेक्टर विनय कुमार मिश्रा मय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए पत्नी से पूछताछ की है।

इस घटना को लेकर इंस्पेक्टर विनय कुमार मिश्रा ने बताया कि युवक की फंदे पर लटकने से मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -