शिकोहाबाद: शाम को टहलने निकले दो दोस्तों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, एक की मौत

शिकोहाबाद। नगर के रेलवे स्टेशन रोड पर रविवार की रात्रि करीब 9 बजे एक अज्ञात वाहन ने राह चल रहे दो लोगों को रौंद दिया। जिसमें एक की मृत्यु हो गई, जबकि दूसरा जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है।

मामला थाना क्षेत्र की स्टेशन रोड का है। मेहराबाद निवासी मनोज उर्फ शंकर यादव (28) पुत्र शिशुपाल सिंह हाल निवासी मेहराबाद गांव करनपुर थाना नसीरपुर और उसका साथी प्रवेश कुमार पुत्र रामगोपाल निवासी लेबर कॉलोनी रविवार रात नौ बजे के करीब खाना खाने के बाद टहलने के लिए निकल गये। दोनों साथी स्टेशन रोड पर टहल रहे थे। जब दोनों एके कॉलेज के समीप पहुंचे तभी तेजगति से अनियंत्रित होकर चला रहे अज्ञात वाहन ने दोनों को रौंद दिया।

जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे के बाद चालक वाहन को लेकर भाग गया। वहीं स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। दोनों को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल भेजा। जहां से दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। रास्ते में मनोज उर्फ शंकर की मृत्यु हो गई, जबकि प्रवेश कुमार का आगरा के प्राइवेट अस्पताल में उपचार चल रहा है। मृतक शंकर स्टेशन रोड पर ही इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था।

हादसे में शंकर की मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं दूसरी तरफ विगत आठ माह पूर्व हादसे में घायल सूरजपुर रुधैनी निवासी सुनील पुत्र श्याम बाबू की सोमवार को मृत्यु हो गई। परिजनों की सूचना पर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -