शिकोहाबाद: घर में घुसकर मारपीट और फायरिंग के चार आरोपी जेल भेजे

शिकोहाबाद। थाना क्षेत्र के ग्राम कटौरा बुजुर्ग में सात जनवरी को असामाजिक तत्वों ने शराब के नशे में अवैध तमंचो के बल पर गिर्राज सिंह पुत्र जगदीश के घर जाकर तोड फोड की और दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग की। इतना ही नहीं गिर्राज सिंह को गाली-गलौच और रंगबाजी दिखाते हुये जान से मारने की धमकी दी। जिसकी पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

वरिष्ठ पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश लखनऊ के द्वारा अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित ने अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु निरीक्षकों को निर्देशित किया। जिसके क्रम में सीओ प्रवीन कुमार के नेतृव में प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने टीम के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से तमंचा व कारतूस भी बरामद किये हैं।

पुलिस ने गिरफ्तार किये गये आरोपियों के नाम नवीन उर्फ भुम्मा उर्फ भूमिराज पुत्र संत कुमार निवासी कटोरा बुजुर्ग, बालरूप उर्फ बल्लू पुत्र प्रेमचन्द, देशराज पुत्र संत कुमार रामभरत उर्फ संटू पुत्र राजकुमार निवासी कटोरा बुजुर्ग बताया। पुलिस ने उनके कब्जे से तीन तमंचा और कारतूस बरामद किये हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -