फिरोजाबाद: तमंचा समेत तीन चोर गिरफ्तार, चोरी किया हुआ माल बरामद

फिरोजाबाद। थाना रामगढ़ पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी किये गया माल और तमंचा बरामद किया है। पुलिस ने पकड़े गये तीनों चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया।

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित के निर्देशन में अपराधियो के विरुद्द अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में मंगलवार को रामगढ़ के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने टीम के साथ घेराबंदी कर तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से अलग-अलग स्थानों से की गई चोरी का माल बरामद किया है। उन्होंने बताया कि विगत दिनों थाना क्षेत्र अंतगर्त कई चोरियां हुई। जिन्हें एसएसपी ने गंभीरता से लिए और उनके खुलासे के लिए रामगढ़ पुलिस को सख्त निर्देश दिये।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश के अनुपालन में रामगढ़ पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन चोरों को सांथी रोड से गिरफ्तार कर लिया।जिसमें रिहान उर्फ सनी निवासी मौहल्ला छपरिया बिलाल नगर व अलफेश निवासी बारह बीघा अब्बास नगर और फैजान निवासी कश्मीरी गेट गली नम्बर 19 वारसी मजिस्द के पास थाना रामगढ शामिल हैं। आरोपियों के कब्जे से चोरी गयी एक किलोबाट की टुल्लू पम्प की मोटर शीतल कम्पनी,4770 रुपये, दो जोडी पायल,तीन जोडी विछुवा,एक नाक की लोंग पीली धातू बरामद हुई है। वहीं आरोपी फैजान के कब्जे से एक तमंचा भी बरामद हुआ है।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -