फिरोजाबाद: सरकारी अस्पताल में महिला कांस्टेबल के साथ मारपीट, सीसीटीवी आया सामने

फिरोजाबाद। सोमवार को जिला अस्पताल के पर्चा काउंटर पर महिला कांस्टेबल के साथ दो महिलाओं ने मारपीट कर दी। कांस्टेबल अस्पताल की सुरक्षा में लगी थी। लाइन से अलग हटकर खड़ी महिला को लाइन में आने की कहते ही महिला ने उसके साथ हाथापाई करते हुए मारपीट कर दी। मारपीट का सीसीटीवी सामने आया है।

फिरोजाबाद के मेडीकल काॅलेज के जिला अस्पताल के पर्चा काउंटर पर महिला कांस्टेबल मंजू देवी की ड्यूटी लगी थी। डाक्टर को दिखवाने के लिए मरीज पर्चा बनवाने की लाइन में लगे थे। महिलाओं की लाइन भी काफी लंबी थी। तभी वहां लाइन के सहारे एक महिला मोहर श्री आकर खड़ी हो गईं, जबकि उनके साथ आई दूसरी महिला पीछे की ओर खड़ी थी।

कांस्टेबल ने महिलाओं को लाइन में लगकर पर्चा बनवाने के लिए कहा। इसी बात को लेकर दोनों में वाद विवाद हो गया और फिर उसके बाद धक्का मुक्की और मारपीट शुरू हो गई। मारपीट होता देख महिला के साथ आई दूसरी महिला ने भी मारपीट शुरू कर दी। लाइन में लगे अन्य मरीज दोनों के बीच झगड़ा और मारपीट होते हुए देखते रहे, लेकिन किसी ने बीच बचाव नहीं किया। बाद में अस्पताल कर्मियों ने हस्तक्षेप करते हुए दोनों को अलग किया।

मारपीट की घटना वहां पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। अस्पतालकर्मियों ने मारपीट करने वाली एक महिला मोहरश्री को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है। इंस्पेक्टर थाना उत्तर कमलेश दीक्षित का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -