फिरोजाबाद: 50 साल की उम्र में बहू के इश्क में पागल हुआ ससुर

-अपने बेटे की बहू लेकर फरार हुआ पिता, पुलिस के चक्कर लगा रही मां

फिरोजाबाद। कहते हैं इश्क में व्यक्ति अंधा हो जाता है। ऐसा ही एक मामला कस्बा फरिहा क्षेत्र में सामने आया है। जहां जिस पिता ने अपने बेटे को गोद में खिलाया। पाल पोसकर बड़ा किया और जवान होने पर सेहरा बांधकर बहू को घर लेकर आया लेकिन उसी बेटे की बहू से पिता आंखें चार कर बैठा। बेटे की बहू को लेकर फरार हो गया। जहां उसने बहू से कोर्ट मैरिज कर ली है। पीड़ित मां और बेटा पुलिस के चक्कर लगा रहे हैं।

पूरा मामला कस्बा फरिहा क्षेत्र का है। जहां चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी ने अपने बेटे की बहू को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ कोर्ट मैरिज कर ली। बेटे ने पिता पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह जसराना क्षेत्र में रहते हैं। उनके पिता की मौत के बाद मां ने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के साथ दूसरा विवाह कर लिया था। सरकार से मिलने वाले वेतन को वह मेरी पत्नी पर खर्च करने लगे और उसे अपनी बातों में फंसाकर पत्नी से इश्क लड़ाने लगे। एक दिन उसने अपनी पत्नी और पिता को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। जिसका उसने विरोध किया था। मेरी मां को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने भी इसका विरोध किया। पिता ने किसी की एक न सुनी। मेरे पिता मेरी पत्नी को लेकर फरार हो गए और उन्होंने उसके साथ कोर्ट मैरिज भी कर ली है।

पीड़ित ने कानून से न्याय की गुहार लगाते हुए थाना फरिहा में लिखित प्रार्थना पत्र दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। थाने पहुंचे पीड़ित पुत्र की आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। पिता की करतूत पर बेटा शर्मिंदा हो रहा था। मां का कहना था कि उन्हें नहीं पता था कि उनका पति इस प्रकार की नींच हरकत कर सकता है। अब उनका पति बेटे की बहू को लेकर गांव में ही रह रहा है। इंस्पेक्टर बैजनाथ सिंह का कहना है कि युवक की मां ने आरोपी के साथ दूसरी शादी की है। उसके पहले पति की मौत हो गई थी।

युवक की पत्नी का आरोप था कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता था, जिसकी वजह से वह मायके बिहार चली गई थी। वहां से ससुर बुलाकर ले आया है। जिसे वह किसी दूसरी जगह पर रख रहा है। कोर्ट मैरिज करने के साक्ष्य अभी तक नहीं मिले हैं। तहरीर प्राप्त हुई है। मामले की जानकारी की जा रही है।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -