फिरोजाबाद: हाईवे पर खड़े ट्रकों में लूट करने वाला लुटेरा पकौड़ी साथियों संग गिरफ्तार

-आरोपियों से लूट और चोरी का माल बरामद, रैकी कर देता था वारदात को अंजाम

फिरोजाबाद। सुनसान रास्ते पर हाईवे किनारे खड़े होने वाले ट्रकों में लूट और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के आठ आरोपियों को फिरोजाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गैंग का सरगना पकौड़ी भी मुठभेड़ में पुलिस ने दबोच लिया। इनके पास से लूट और चोरी का माल भी बरामद हुआ है।

एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि मक्खनपुर इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह चैहान ने मुखबिर की सूचना के आधार पर हाईवे पर ट्रक चालकों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के सरगना अजय उर्फ पकौड़ी द्वारा किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में मोहन ढाबे के पास सांती रोड पर खड़े होने की सूचना पर छापामार कार्रवाई की। जहां पुलिस से घिरा देख गिरोह के सरगना ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस ने मुठभेड़ में आरोपी 25 वर्षीय अजय उर्फ पकौडी पुत्र कुलदीप शर्मा निवासी भट्टा वाली गली कोटला रोड थाना उत्तर को गिरफ्तार कर लिया।

तलाशी लेने पर उसके पास से एक तमंचा, कारतूस और बिना नंबर की बाइक बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपने साथियों के होने की भी जानकारी दी। आरोपी ने बताया कि एक दिन पहले उसने मोहन ढाबा के पास खडे ट्रक के ड्राइवर से जबरदस्ती ट्रक छींन लिया था। हम लोग रात में हाईवे पर किनारे खडे ट्रकों के शीशे उतारकर चोरी व लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं। मैं मोटर साईकिल से पहले रोड पर खडे ट्रकों की रेकी करता हूँ फिर मौके अनुसार अपने साथियों को बुलाकर चोरी व लूट की घटनाएं करते हैं। मेरे कुछ साथी सैलई रोड पर आँटो लेकर खडे हैं।

पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से उसके सात सहयोगियों पवन पुत्र विनोद शर्मा, दीपक पुत्र सुरेन्द्र कुशवाहा निवासीगण ठारपूठा थाना रामगढ, बॉबी पुत्र पप्पू कश्यप, अजयशंकर पुत्र ज्योति सिंह निवासीगण भट्टा वाली गली रानी नगर थाना उत्तर, आसिफ पुत्र जमील निवासी रामगढ़ रोड मदीना कॉलोनी थाना रामगढ, शिवा उर्फ पंजाबी पुत्र रामबाबू निवासी सत्य नगर गंगा रिसोर्ट वाली गली दीदामई थाना रामगढ और प्रशान्त पुत्र राजवीर निवासी नगला इमलिया पाढ़म थाना जसराना फिरोजाबाद हैं। सरगना पकौड़ी पर विभिन्न थानों में 20 मुकदमे पंजीकृत हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -