Skip to content

फिरोजाबाद: पुलिस पर हमला करने वालों से मुठभेड़, दोनों गोली लगने से हुए घायल

-पकडे गये हमलावरों से दो तमंचा और एक मोटरसाइकिल बराम

फिरोजाबाद। एका पुलिस पर हमला करने के आरोपियों से बीती रात थाना एका और फरिहा पुलिस से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दोनों आरोपी गोली लगने से घायल हो गये। पुलिस ने दोनों को घायलावस्था में गिरफ्तार कर उपचार के लिए पुलिस अभिरक्षा में जिला अस्पताल भेजा। उनके कब्जे से दो तमंचा, और एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि 26 फरवरी को चेकिंग के दौरान एका पुलिस पार्टी पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया था। इसमें पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को कड़े निर्देश दिये गये थे। इसी क्रम में फरिहा पुलिस फरीदा मोड़ पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक को रुकने का इसारा किया। इस पर बाइक सवार युवकों ने फायर करते हुए बाइक छोड़ कर भागने का प्रयास किया।

पुलिस ने बचाव के साथ ही घेराबंदी कर बाइक सवारों को घेर लिया और उन्हें रुकने के लिए कहा। जब नहीं रुके तो पुलिस ने फायर किया, जिससे दोनों आरोपियों के पैर में गोली लग गई। जिससे दोनों घायल हो गए। पुलिस ने घायलावस्था में दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से दो तमंचा और एक मोटर साइकिल बरामद की है।

एसपी ग्रामीण ने पकड़े गये आरोपियों के नाम वसीम और पिन्टू उर्फ पिन्टोली बताया है। प्रभारी निरीक्षक उदयवीर मलिक ने बताया कि मुठभेड़ में दोनो के पैर में गोली लगी है। दोनों के खिलाफ मुठभेड़ का मुकदमा दर्ज कर दोनों को न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *