Skip to content

शिकोहाबाद: अनियंत्रित डीसीएम ने बोलेरो, ई-रिक्शा और बाइक को रौंदा, बड़ा हादसा टला

-हादसे में बाइक सवार दो लोग हुए घायल, मौके पर जुटी भीड़

शिकोहाबाद। खाद लेकर डीसीएम नगर की तरफ आ रही थी। जब डीसीएम प्रतापपुर चैराहे के समीप पहुंची, तभी चालक डीसीएम से नियंत्रण खो बैठा। उसने पहले एक बोलेरे में कट मारा, जिसके बाद चालक हड़बड़ा गया और तेज रफ्तार से आगे खड़े एक ई-रिक्शा के ऊपर चढ़ गई। जिससे ई-रिक्शा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इसके बाद वहां खड़े बाइक सवार दो लोगों को अपनी चपेट में ले लिया।

गनीमत रही कि युवक बाइक से कूद कर दूर गिरे, जिससे उनके चोटें आई। इस दौरान बाइक डीसीएम के नीचे दब कर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। एक साथ तीन वाहनों को अपनी चपेट में लेने के बाद डीसीएम खड़ी रह गई। हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने डीसीएम के चालक को पकड़ लिया और बुरी तरह से पीटा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चालक सुबह दस बजे के करीब शराब के नशे में धुत्त था। वह प्रतापपुर रोड से किसी गोदाम अथवा समिति से खाद लेकर आ रहा था।

हादसे की जानकारी होते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चालक को हिरासत में लेकर थाने लाई। वहीं पुलिस ने डीसीएम को खिंचवा कर संतजनूबाबा चैकी पर खड़ा करा दिया है। वहीं क्षतिग्रस्त ई रिक्शा और बाइक को भी वहीं पहुंचाया गया है। इस संबंध में पुलिस ने बोलेरो स्वामी की तहरीर पर डीसीएम चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *