Skip to content

शिकोहाबाद: अनियंत्रित कार पोल से टकराई, बड़ा हादसा टला

शिकोहाबाद। तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित हो गई। जिसके बाद सड़क किनारे खड़े विद्युत पोल से टकारा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि पोल तीन जगह से टूट कर गिर पड़ा। इसके बाद कार खंदी के सहारे खड़े पेड़ से टकरा कर रुक गई। अगर कार पेड़ से टकराने के बाद रुकती नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। गनीमत रही कि कार सवार किसी भी व्यक्ति को कोई चोट नहीं आई।

शिकोहाबाद से बटेश्वर मार्ग पर बाकलपुर भट्टा से थोड़ा आगे एक कार तेज रफ्तार से सुबह छह बजे बटेश्वर की तरफ जा रही थी। जब कार बाकलपुर भट्टा से कुछ ही दूरी आगे निकली होगी, कि कार अचानक अनियंत्रित हो गई। कार ने सबसे पहले सड़क किनारे खड़े विद्युत पोल को टक्कर मार दी, जिससे पोल तीन जगह से टूट कर जमीन पर गिर पड़ा। पोल के ऊपर तार बंधे थे,वह भी पोल से टूट कर अलग हो गए। इसके बाद कार सड़क किनारे खंदी के समीप खड़े पेड़ से टकरा कर रुक गई। जिससे कार पलटने से बच गई। अगर कार पेड़ से टकराकर पलट जाती तो कार में सवार लोगों को गंभीर चोटें आतीं। लेकिन भगवान की कृपा से कार सवार लोग बच गए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार में चार लोग सवार थे, और वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं। घटना के बाद कार सवार गंतव्य के लिए चले गये। बताया गयाहै कि उनके परिवार में किसी व्यक्ति की हालत खराब हो गई थी, जिसे देखने के लिए जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उनका भी एक्सीडेंट हो गया। कार सड़क किनारे खड़ी हुई है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक नसीरपुर ने बताया कि इस मामले में थाने पर कोई सूचना नहीं दी गई है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *