Skip to content

फिरोजाबाद: सड़क हादसे में फूफा भतीजे की मौत

फिरोजाबाद। थाना जसराना क्षेत्र में भतीजे के साथ बाजार खरीददारी करने गए बाइक सवार फूफा भतीजे की सड़क हादसे में मौत हो गई। अज्ञात चार पहिया वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

थाना मटसेना के गांव बरामई निवासी 50 वर्षीय मुनेश चंद्र पुत्र दयाराम की ससुराल थाना जसराना क्षेत्र के गांव नगला इमलिया पाढ़म में है। वह रविवार शाम को अपनी ससुराल गए थे। जहां से खरीददारी करने के लिए वह अपने भतीजे देवेश कुमार पुत्र रामबहादुर के साथ जसराना बाजार गए थे। रात को वापस लौटते समय अज्ञात चार पहिया वाहन ने नवादा स्कूल के पास पप्पू की दुकान के सामने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

हादसे में मुनेश चंद्र और देवेश गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डाक्टरों ने मुनेश चंद्र को मृत घोषित कर दिया, जबकि देवेश को गंभीर हालत में आगरा रेफर कर दिया गया। सोमवार सुबह देवेश की भी उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

घटना को लेकर मृतक मुनीश चंद्र के पुत्र संजू ने अज्ञात वाहन स्वामी के विरुद्ध जसराना थाने में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर अंजीश कुमार का कहना है कि सड़क हादसे में फूफा भतीजे की मौत हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर वाहन की तलाश की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *