Skip to content

फिरोजाबाद: पत्नी के प्रेमी की वाहन से कुचलकर हत्या

-जीवित न रह जाए इसलिए दो बार चढ़ाई मैक्स, आरोपी फरार, ग्रामीणों ने किया हंगामा

फिरोजाबाद। थाना एका क्षेत्र के गांव नगला मान्धाती में पत्नी के प्रेमी की लोडर वाहन से कुचलकर हत्या कर दी गई। कहीं जिंदा न रह जाए इसलिए आरोपियों ने दो बार लोडर वाहन को शव के ऊपर से निकाला। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

नगला मान्धाती के राजीव उर्फ रासू का पड़ोस में रहने वाले मनीष की पत्नी शिवानी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी परिजनों को हो गई। कई बार मारपीट कर समझाने की कोशिश की गई लेकिन रासू नहीं माना। गुरुवार को रासू अपने घर से निकला तो आरोपी उसके पीछे-पीछे चल दिए। परिजनों के मुताबिक रासू नहर पुल के पास बने मंदिर से खेतों की तरफ गीगना जहानपुर रोड पर फोन करते हुए भाग रहा था। वह मदद के लिए किसी को फोन कर रहा था। तभी आरोपियों ने पीछे से मैक्स से उसे टक्कर मारी दी, जिसमें रासू की मौके पर ही मौत हो गई। इतने पर भी आरोपियों का मन नहीं भरा। वह कहीं जीवित न रह जाए इसलिए दो बार लोडर वाहन को दो बार शव के ऊपर से गुजारा। उसके बाद मौके से फरार हो गए।

मौके पर थाना एका पुलिस के साथ सीओ सिरसागंज अरुण कुमार फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने घटना को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। ग्रामीण मौके पर डीएम और एसएसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे। सीओ सिरसागंज ने उन्हें समझा बुझाकर मामला शांत कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। थाना अध्यक्ष शिवभान सिंह राजावत ने बताया कि वाहन से कुचलकर युवक की हत्या की गई है। तहरीर प्राप्त होते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *