Skip to content

फिरोजाबाद: डीजे पर डांस को लेकर जमकर मारपीट, दुल्हन ने किया शादी से इंकार

फिरोजाबाद। थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में डीजे पर डांस करने को लेकर हुए विवाद में जमकर मारपीट हुई। दूल्हन पक्ष का आरोप है कि दूल्हे से लेकर सभी बाराती शराब के नशे में थे। जिन्होंने तोड़फोड़ और मारपीट की। उसके बाद दूल्हे को साथ लेकर बाराती भाग गए। दुल्हन ने भी शादी करने से इंकार कर दिया। थाने में दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई, लेकिन सहमति न बन पाने के कारण बारात वापस लौट गई।

शिकोहाबाद के डाहिनी निवासी अरविंद की बेटी अंजली की शादी 24 अप्रैल की थी। बारात भौंडेला फिरोजाबाद से आई थी। भौंडेला निवासी मयंक पुत्र साहब सिंह बारात लेकर आया था। गाजे बाजे के साथ बाराती बारात में नाचते गाते दुल्हन के दरवाजे पर पहुंचे थे। जहां दरवाजे की रस्म अदा की जा रही थी। बाराती डीजे पर डांस करने पहुंच गए। जहां डीजे पर डांस करने को लेकर बारातियों में आपस में ही कुछ कहासुनी हो गई। उसके बाद उनमें मारपीट होने लगी। गाना बजाने को लेकर बारातियों ने डीजे वाले को पीट दिया। सामान की तोड़फोड़ कर दी।

बारात में मारपीट होता देख दुल्हन पक्ष के लोग एकजुट हो गए। तभी बाराती दूल्हे को साथ लेकर मौके से भाग खड़े हुए। बाद में दूल्हा पहुंचा तो दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया। दोनों पक्षों के बीच बात न बनती देख मामला थाने पहुंच गया। जहां गुरुवार को पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में बिठाकर शादी के प्रयास किए लेकिन सहमति न बनने पर बारात वापस लौट गई। इंस्पेक्टर अनिल कुमार का कहना है कि शादी में मारपीट होने के बाद दुल्हन पक्ष ने शादी से इंकार कर दिया। बात न बनने पर बारात वापस लौट गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *