Skip to content

फिरोजाबाद: तेज रफ्तार ट्रक ने मां-बेटी को कुचला, दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत

-ससुर के साथ मोपेड पर घर लौट रही थी पुत्रवधु और नातिन

फिरोजाबाद। टूंडला-फिरोजाबाद हाईवे पर शनिवार शाम दर्दनाक हादसा हो गया। ससुर के साथ मोपेड पर जा रही मां-बेटी को ट्रक ने कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। ससुर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेने के साथ ही चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना मटसेना क्षेत्र के गांव हलपुरा निवासी महादेव प्रसाद शनिवार शाम साढ़े चार बजे अपनी 40 वर्षीय पुत्रवधू शकुंतला व नातिन नाभ्या के साथ अपनी मोपेड पर सवार होकर टूंडला की ओर से वापस अपने गांव जा रहे थे। उनकी मोपेड जैसे ही गांव हजरतपुर के निकट स्थित राम-श्याम ढाबा के समीप पहुंची तभी मोपेड अनियंत्रित होकर गिर गई। इसी बीच पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने मां-बेटी को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं, ससुर महादेव दूसरी ओर गिरे और घायल हो गए।

सूचना पर इंस्पेक्टर अनुज कुमार राणा व राजा का ताल चैकी प्रभारी सुधीर कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। घायल महादेव ने बताया कि कुछ समय पूर्व उनके पुत्र नरेंद्र कुमार की भी मृत्यु हो गई थी। वह पुत्रवधु और नातिन को मोपेड पर बिठाकर घर लेकर जा रहा था। तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी। पुत्रवधु और नातिन सड़क की ओर गिर गए थे, जिन्हें ट्रक ने कुचल दिया। इंस्पेक्टर अनुज कुमार ने बताया कि चालक को ट्रक सहित पकड़ लिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *