Skip to content

शिकोहाबाद: विवाहिता ने लगाया ससुरालियों पर मिट्टी का तेल डाल कर जलाने का आरोप

-गंभीर हालत में झुलसी विवाहिता को अस्पताल में भर्ती कराया

शिकोहाबाद। विवाहिता ने ससुरालियों पर मिटटी का तेल डालकर आग लगा कर जिंदा जलाने और मारपीट करने के साथ ही अतिरिक्त दहेज के लिए ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। मारपीट में घायल विवाहिता को परिजनों ने जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव बुढ़रई निवासी भान सिंह ने लगभग दो वर्ष पूर्व अपनी पुत्री प्रिया का विवाह थाना खैरगढ़ क्षेत्र के गांव हाथवंत में साहिल नाम के युवक के साथ किया था। बृहस्पतिवार की रात विवाहिता को परिजनों ने पुलिस की मदद से रात नो बजे के करीब जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया है। जहां विवाहिता ने पति समेत हाथवंत के प्रधान एवं सास पर गंभीर आरोप लगाए हैं। चिकित्सालय में भर्ती विवाहिता ने बताया कि शादी के बाद उसके पति व ससुरालीजन लगातार अतिरिक्त दहेज की मांग कर रहे थे। मांग पूरी न होने पर सास, हाथवंत प्रधान मोरध्वज एवं पति समेत अन्य ने उसके साथ मारपीट की है।

आरोप है कि पति ने चाकुओं से विवाहिता के शरीर पर वार किए। जिससे उसके शरीर पर कई जगह चोटों के निशान हैं। इसके अलावा उसका गला दबाकर व मिट्टी का तेल डाल कर जलाने का भी प्रयास किया। विवाहिता किसी तरह बचकर परिजनों को फोन पर घटना की जानकारी दी। परिजनों ने तत्काल ही पुलिस नियंत्रण कक्ष को घटना से अवगत कराया। परिजन बेटी की ससुराल पहुंचे और पुलिस की मदद से उसे उपचार के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

इस संबंध में खैरागढ़ इंस्पेक्टर ज्ञानेंद्र सोलंकी का कहना है कि महिला का विवाद उसके पति से काफी समय से चल रहा है। उसके द्वारा लगाए गए आरोपों की हम जांच कर रहे हैं। महिला द्वारा लगाये गये आरोप निराधार हैं। जिस वक्त यह घटना हुई थी उस वक्त महिला का पति घर पर नहीं था। उसने हमें अपने सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराए हैं। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *