Skip to content

टूंडला: रेलवे ट्रेक पर दो हिस्सों में मिला युवक का शव

-हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस, प्रेम प्रसंग का सामने आ रहा मामला

फिरोजाबाद/टूंडला। घर से लापता युवक का शव गुरुवार को रेलवे ट्रेक के किनारे दो हिस्सों में पड़ा मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। हत्या या आत्महत्या को लेकर पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। अभी तक की जांच पड़ताल में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है।

थाना टूंडला क्षेत्र के गांव मोहम्मदाबाद निवासी 20 वर्षीय रामू पुत्र भूरी सिंह बुधवार दोपहर से लापता था। परिजनों का कहना है कि गांव का ही एक युवक उसे घर से बुलाकर ले गया था। उसके बाद से ही वह घर वापस लौटकर नहीं आया। काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। गुरुवार को उसका शव एफएच मेडिकल कालेज के समीप रेलवे लाइन के किनारे दो हिस्सा में पड़ा हुआ मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। चचेरे भाई सोनू का आरोप है कि साथ बुलाकर ले गए गांव के ही युवक ने उनके भाई की हत्या की है।

मृतक हलवाई की दुकान पर काम करता था और उसकी अभी तक शादी नहीं हुई थी। इंस्पेक्टर अनुज कुमार का कहना है कि युवक की हत्या हुई है या आत्महत्या। यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चल सकेगा। मृतक का शव दो हिस्सों में मिला है, जिससे प्रतीत हो रहा है कि युवक ने आत्महत्या की है। अभी तक की जांच में प्रेम प्रसंग का मामला भी प्रकाश में आ रहा है। जिस युवक पर आरोप लगाया है, उससे भी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *