Skip to content

शिकोहाबाद: केंटर चालक ने लोडर वाहन को रौंदा, एक की मौत

शिकोहाबाद। केंटर चालक ने एक लोडर वाहन को टक्कर मार दी, जिससे लोडर वाहन में सवार एक पशु व्यापारी की अस्पताल में मृत्यु हो गई, जबकि तीन अन्य युवक घायल हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

बुधवार सुबह नौशहरा पुल के पास तीन पहिया लोडर वाहन को पीछे से तेज रफ्तार आ रही केंटर ने टक्कर मार दी। जिससे लोडर वाहन में सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि तीन अन्य को भी चोटें आई। हादसे के बाद लोडर वाहन सवारों में चीक पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को उपचार के लिए एंबुलेंस से संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने परीक्षण के बाद गंभीर रूप से घायल व्यक्ति भूरी (50) पुत्र फूल सिंह बघेल निवासी ओडरा थाना एका को मृत घोषित कर दिया।

जबकि दुर्घटना में समद (20) अयान (17) और फरान 12 आंशिक रूप से घायल हो गये। जिनका इलाज सीएचसी शिकोहाबाद पर चल रहा है। हादसे की जानकारी होते ही मृतक के परिवार के लोग अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि फूल सिंह पशु खरीद-बेचने का कार्य करते हैं। यह लोग जसवंत नगर में पशु पेंठ में गये थे। वहां से लौट रहे थे, तभी नौशहरा के समीप केंटर ने लोडर वाहन में टक्कर मार दी, जिसमें भूरी सिंह की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *