Skip to content

फिरोजाबाद: एसओजी और सिरसागंज पुलिस की कमलेश हत्याकांड के आरोपियों से हुई मुठभेड़

-पुलिस की गोली लगने से दोनों आरोपी हुए घायल, जिला अस्पताल में कराया भर्ती

फिरोजाबाद। पुरानी रंजिश के चलते बदला लेने हेतु की गयी कमलेश की हत्या कांड के आरोपियों से एसओजी और सिरसागंज पुलिस की देर रात मुठभेड़ हो गई। पुलिस की गोली से दो आरोपी गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने उनका अस्पताल में उपचार कराया। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से दो तमंचा बरामद हुए।

सिरसागंज क्षेत्र अंतर्गत 25 मई को कमलेश निवासी नगला गुलाल को कार सवार बदमाशों ने पहले टक्कर मारी और उसके बाद गोली मारी। इतना हीं नहीं उसकी मौत निश्चित करने के लिए बाद में फावड़े से प्रहार कर गर्दन को काट दिया था। घटना की जानकारी होते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। एसएसपी सौरभ दीक्षित ने इसको गंभीरता से लिया। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चार टीमें गठित की। पुलिस ने दो हत्या आरोपी चीन सिंह और कुलदीप उर्फ बुरैया को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कमलेश की हत्या में शामिल दो वाँछित आरोपी छोटे उर्फ पार्थ पुत्र दीवान सिंह निवासी नगला बाग थाना सिरसागंज और अनुज पुत्र पप्पू यादव निवासी नगला गुलाल थाना नागला खंगर हाल पता फ्रेंड्स कॉलोनी सोथरा रोड थाना सिरसागंज नगला बाग स्थित अपने घर से कहीं जाने के लिए हाईवे की तरफ मैनपुरी सोथरा रोड़ पर जा रहे हैं। सूचना पर सिरसागंज एवं एसओजी टीम द्वारा नगला राई मोड पर चैकिंग अभियान शुरू कर दिया। चैकिंग के दौरान सामने से आ रहे दो व्यक्तियों को रोका गया तो दोनों व्यक्ति नगला राई की तरफ भागने लगे। इतना ही नहीं भागते हुए पुलिस पार्टी पर दोनों ने फायर करना शुरू कर दिया।

आत्मरक्षार्थ पुलिस टीम ने बचाव करते हुए जवाबी फायर किया गया। जिसमें दोनों आरोपियों के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को तत्काल उपचार हेतु जिला अस्पताल भिजवाया है। वहीं आरोपियों के कब्जे से दो तमंचा और दो कारतूस बरामद हुए। हत्या में शामिल दो अभियुक्त चोब सिंह व कुलदीप उर्फ बुरैया को पूर्व में ही जेल भेजा जा चुका है। गिरफ्तार करने बाली टीम में बैजनाथ सिंह प्रभारी निरीक्षक सिरसागंज, शैलेन्द्र सिंह चैहान प्रभारी एसओजी, उनि अजेन्द्र सिंह, उप निरीक्षक राजनारायण सिंह, एसआई यूटी तरून, शिवशंकर, राहुल यादव आदि मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *