पुलिस ने तीन किलो से अधिक चरस, लूट की मोटरसाइकिल समेत आरोपी को साथी समेत किया गिरफ्तार

फिरोजाबाद। चार दर्जन से अधिक मुकदमे वाले हिस्ट्रीशीटर को पुलिस को उसके साथी समेत गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस ने अवैध चरस, लूट की मोटरसाइकिल समेत मोबाइल और कैश भी बरामद किया है। हिस्ट्रीशीटर के साथी पर भी डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज हैं।

थाना उत्तर व सर्विलांस टीम ने संयुक्त रूप से छापामार कार्रवाई करते हुए ककरऊ कोठी के पास से नकुल पुत्र मुन्नालाल उर्फ गंगाचरन निवासी रामकिशन नगर थाना उत्तर और उसके साथी राजू पुत्र भूरेलाल निवासी टापाकलां थाना उत्तर को गिरफ्तार कर लिया। नकुल उत्तर थाने का हिस्ट्रीशीटर है। उस पर चार दर्जन से अधिक मुकदमे आस-पास के जिलों में दर्ज हैं। वहीं इसके साथी राजू पर भी डेढ दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने इसके पास से तीन किलो 750 ग्राम चरस, लूट की टीवीएस बिना नंबर की मोटरसाइकिल, एक मोबाइल और 390 रुपए बरामद किए हैं।

मनीष उर्फ काला ने थाना उत्तर में चार अभियुक्त स्वेता, नकुल, नीरज, मोनू द्वारा जान से मारने की नियत से गोली मारने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, जिसमें वह बाल-बाल बच गया था। पुलिस ने आरोपी स्वेता को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हिस्ट्रीशीटर नकुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि हिस्ट्रीशीटरों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। लूट, डकैती करने वाले आरोपियों पर पुलिस शिकंजा कस रही है।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -