Skip to content

फिरोजाबाद: बेटियों को शिक्षा और खेल से जोड़ दे, तो उनके तरक्की के रास्ते स्वयं खुल जाएंगे-प्रदीप गुप्ता

-मोनी बाबा आश्रम पर अंडर-19 महिला खिलाडी सोनम यादव का हुआ सम्मान

फिरोजाबाद। शिव शक्ति सर्वधर्म मानव समाज सेवा समिति के तत्वाधान में मोनी बाबा आश्रम पर अंडर-19 महिला खिलाड़ी सोनम यादव का चाॅदी मुकुट पहनाकर एवं बुके देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ एडवांस ग्रुप समूह के अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता, बृजेश यादव, सुमन प्रकाश, डॉ प्रमोद जोशीला आदि ने संयुक्त रूप से फीता काटकर एवं स्वामी मोनी बाबा की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया। इस अवसर पर प्रदीप गुप्ता ने कहा कि आज बेटियरं शिक्षा, स्वास्थ्य, मनोरंजन, खेल आदि क्षेत्रो में देश, प्रदेश और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सफलता के परचम लहरा रही है। यदि हम अपनी बेटियों को कुशल तरीके से शिक्षा अथवा खेल के क्षेत्र में पूर्ण समर्पण की भावना से कार्य करने का अवसर प्रदान करें तो निश्चित ही समाज की बेटियां उच्च पदों पर आसीन होकर अथवा राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल के क्षेत्र में उच्च पदक जीत कर परिवार और समाज का नाम रोशन करेंगी।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे विदेश स्वरूप महाराज ने बिटिया सोनम के सिर पर हाथ फेर कर का अपना आशीर्वाद दिया। सोनम यादव ने कहा कि पूरे मेहनत और लगन से जो भी कार्य किया जाएगा निश्चित ही सफलता की मंजिल तक पहुंचाता है। बृजेश यादव ने कहा कि बेटियां अब किसी से कम नहीं है, इसलिए बेटियों के लिए हमें शिक्षा और खेल के दरवाजे खोल देने चाहिए। कार्यक्रम का संचालन हास्य कवि मनोज राजताली ने किया।

इस अवसर प्रेम प्रकाश यादव उर्फ पप्पू, अनिल यादव पूर्व बीडीसी सदस्य, अविनाश यादव, राजकुमार राजू, सुंदर यादव, अवधेश सरल, कर्मवीर सिंह जिला अध्यक्ष मजदूर सपा, रामनरेश, लोचन सिंह, गिरीश यादव, अश्विनी यादव क्षेत्र पंचायत सदस्य, विनोद श्रीवास्तव, धर्मेंद्र, ऋतिक, जयप्रकाश, सत्यप्रकाश यादव, रवि, सौरभ आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *