शिकोहाबाद: मैत्रीय मैच में जिला संयुक्त क्रिकेट टीम रही विजेता

शिकोहाबाद। शंभूनगर जसलई रोड स्थित एकल्य स्टेडियम में रविवार को जिला संयुक्त चिकित्सालय क्रिकेट टीम और धनपुरा स्वास्थ्य विभाग क्रिकेट टीम के बीच मैत्रीय मैच खेला गया। जिसमें जिला संयुक्त चिकित्सालय की टीम ने मैच सात विकेट से जीत लिया।

वर्ष 2023 की विदाई और 2024 के आगमन की खुशी में संयुक्त चिकित्सालय और धनपुरा स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एक मैत्रीय मैच खेला। मुख्य अतिथि पूर्व जिला पंचायत सदस्य विजय प्रताप यादव उर्फ छोटू ने खिलाडियों से परिचय कर और बॉल खेल कर मैच का शुभारंभ किया। इसके बाद दोनों टीमों के कप्तानों के बीच टॉस हुआ। टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए धनपुरा की टीम सभी विकेट खोकर मात्र 104 रन बना सकी। जवाब में खेलने उतरी जिला संयुक्त चिकित्सालय की टीम ने तीन विकेट खोकर मैच जीत लिया।

संयुक्त चिकित्सालय की टीम के खिलाड़ियों ने जिस तरह से फील्डिंग और बॉलिंग की उसको देख कर दर्शकों ने खूब तालियां बजाईं। लेकिन जब बेटिंग करने उतरी टीम के ओपनर बल्लेबाजों ने लक्ष्य को काफी आसान कर दिया। तीन बिकेट खोकर मैच संयुक्त चिकित्सालय की टीम ने अपनी झोल में डाल लिया। मुख्य अतिथि ने विजयी टीम के कप्तान डॉ. अभिषेक को ट्राफी और शील्ड देकर सम्मानित किया। जबकि धनपुरा की टीम के कप्तान डॉ. विनीत यादव को उप विजेता ट्राफी दी गई। डॉ. दीपक तिवारी ने कमेंट्रेटरी की।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -