फिरोजाबाद: टी-10 टेनिस क्रिकेट टूर्नामेंट में राहुल इलेवन, कैफेटेरिया इलेवन और आरती इलेवन ने जीते मैंच

फिरोजाबाद। रविवार को गांधी पार्क मैदान पर चल रहें टी-10 टेनिस क्रिकेट का शुभारम्भ युवा उद्योगपति किशोर अग्रवाल बंटी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। जिसमें राहुल इलेवन, कैफेटेरिया इलेवन और आरती इलेवन की टीम विजयी रही।

टूर्नामेंट में पहला मैंच नगर निगम फिरोजाबाद एवं राहुल इलेवन के मध्य खेला गया। जिसमें नगर निगम के कप्तान ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। नगर निगम के बल्लेबाजों ने निर्धारित 10 ओवर में 98 रन का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी राहुल इलेवन की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करते हुए निशांत खरे 32, पावन शर्मा ने नाबाद 23, अतुल यादव ने नाबाद 17 रनों का बहुमूल्य योगदान दिया। राहुल इलेवन ने यह मैंच छह विकेट से जीत लिया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार पूर्व खिलाड़ी उमेश तुली एवं रोहित शर्मा ने संयुक्त रूप से अतुल यादव को प्रदान किया।

दूसरा मैच एम. आर इलेवन एवं कैफेटेरिया क्लब के मध्य खेला गया। जिसमें कैफेटेरिया इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 105 रनों का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करते हुए एम.आर क्लब की टीम 90 रनों पर ढेर हो गई। कैफेटेरिया ने 15 रनो से जीत दर्ज की। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार पार्षद आशीष दिवाकर ने अभी कुशवाह को प्रदान किया।

तीसरा मैच आरती इलेवन एवं अरिहंत इलेवन के मध्य खेला गया। जिसमें आरती इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 112 रनों का लक्ष्य रखा। लक्ष्य का पीछा करते हुए अरिहंत इलेवन के सभी बल्लेबाज 57 रन ही बना सके। आरती इलेवन ने शानदार 55 रनों से जीत दर्ज की। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद नफीस ने जीशान को प्रदान किया।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -