Skip to content

फिरोजाबाद: चुनाव-प्रचार में प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

-अलग-अलग अंदाज में वोटरों को लुभाने का कर रहें प्रयास
-सुबह से गलियों में घूमती दिखती है प्रत्याशियों की टोलियां

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद में चार मई को मतदाता मेयर एवं पार्षदों के भाग्य का फैसला करेंगे। जिसको लेकर मेयर व पार्षद प्रत्याशी ऐड़ी-चोटी का जोड़ लगा रहे है। वह मतदाताओं के बीच पहुंचकर अपने-अपने पक्ष में वोट देने की अपील कर रहे है।

बतातें दे कि फिरोजाबाद से मेयर पद के लिए कुल 11 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। जिसमें भाजपा से कामिनी राठौर, कांग्रेस से नुजत, सपा से मशरुर फातिमा, आप से राजकुमारी वर्मा, बसपा से रुखसाना बेगम, राष्ट्रीय ओलमा काउंसिल से नरगिश खानम, परचम पार्टी ऑफ इंडिया से मम्पी, सुहैलदेव भारतीय समाज पार्टी से रजनी देवी, जन अधिकार पार्टी से शशि देवी, निर्दलीय उज्जवल गुप्ता, हेमलता राठौर चुनाव लड़ रही है। ये सभी प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार में जुट गये हैं।

प्रत्याशी समर्थकों के साथ सुबह से गली-मौहल्लों में पहुंचकर लोगों से वोट देने की अपील कर रहे है। वहीं ज्यादातर मेयर प्रत्याशी घरेलू महिलाऐं है। जिन का ज्यादातर राजनीति से किसी प्रकार कोई सरोकार नहीं है। ऐसे में अगर ये जीत कर मेयर बनती है, तो इनकी बांगडोर महिला प्रत्याशी के पति के हाथों में होगी।

जानकारी के मुताबिक भाजपा, सपा एवं बसपा ने जिन प्रत्याशियों को टिकिट दिया है। उनके पति नगर निगम में ठेकेदार है। अगर इन पार्टियों के प्रत्याशी चुनाव जीत थे है। तो ठेकेदार ही नगर निगम की कमान संभालेंगे। तो शहर विकास किस तरह होगा, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। वही पार्षद प्रत्याशियों का भी ज्यादातर यहीं हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *