Skip to content

फिरोजाबाद: धरने पर बैठी आप पार्टी की महापौर प्रत्याशी, अधिकारियों पर लगाया भेदभाव का आरोप

-तहसील परिसर में रही गहमागहमी, तहसील प्रशासन ने अनुमति जारी कर मामला कराया शांत

फिरोजाबाद। प्रचार-प्रसार के लिए अनुमति देने एवं वाहन पास जारी करने में हो रही देरी के विरोध में आम आदमी की प्रत्याशी व पार्टी जिलाध्यक्ष सदर तहसील में धरना पर बैठ गये। आम आदमी पार्टी के महापौर प्रत्याशी व कार्यकर्ताओं ने प्रशासन पर दोहरी मानसिकता के साथ काम करने का आरोप लगाया।

नगर निगम महापौर पद के लिये आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी राजकुमारी वर्मा और जिलाध्यक्ष मुहम्मद सिददीकी कई कार्यकर्ताओं के साथ रविवार को तहसील सदर में धरना पर बैठ गए। आम आदमी पार्टी प्रत्याशी राजकुमारी वर्मा का आरोप था। चुनाव प्रचार के लिये जरूरी वाहन पास और रैली की अनुमति देने के नाम पर अधिकारी टाल मटोल कर रहे हैं। वाहन पास और रैली की अनुमति के लिये अधिकारी कई दिन से उन्हें टरकाया जा रहा है।

वहीं जिलाध्यक्ष मुहम्मद सिद्दकी ने कहा कि निष्पक्ष व पारदर्शी निकाय चुनाव सम्पन्न कराने कराने दावा करने वाले अधिकारी दोहरी मानसिकता के साथ काम रहे हैं। सत्ताधारी पार्टी को मनमाने तरीके से सुविधाएं दी जा रही हैं। जबकि अन्य पार्टी के प्रत्याशियों के विधिक कार्यों में भी रोडा अटकाने का काम किया जा रहा है।

प्रशासन पर भेदभाव करने का आरोप लगाते हुये आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी व जिलाध्यक्ष कई अन्य कार्यकर्ताओं के साथ तहसील में धरना पर बैठ गये।सूचना मिलने पर एसडीएम सदर मनोज कुमार मौके पर पहुंचे। तथा वाहन पास और रैली आदि की अनुज्ञा जारी करने के बाद समझा बुझा कर मामले को शांत करा दिया। हालांकि इस दौरान तहसील परिसर में गहमागहमी बनी रही।

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी ने रैली के संबंध में आवेदन तो किया था। लेकिन पुलिस रिपोर्ट नहीं लगी थी। इस कारण अनुज्ञा जारी करने में देरी हुई है। पुलिस रिपोर्ट मिलने के बाद आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी को वाहन पास व रैैली की अनुमति जारी कर दी गई।
मनोज कुमार एसडीएम सदर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *